Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

भारत पर छाया संकट, पृथ्वी हुए चोटिल

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Nov 30-2018 12:39:58pm

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसम्बर से शुरू हो रहे टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को जोर का झटका लगा. बता दे की अभ्यास मैच के तीसरे दिन भारतीय सलामी युवा बल्लेबाज पृथ्वीे शॉ चोटिल हो गए. पृथ्वी के चोटिल होने पर बीसीसीआई ने ट्वीट कर के बताया की युवा ओपनर पहले टेस्ट से बाहर होंगे। इस चोट से ठीक होने के लिए वह रिहेबिलिटेशन में जाएंगे.'

 

सिडनी ग्राउंड पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI  के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच में 19 साल के पृथ्वी ने 66 रन की शानदार पारी खेली थी. वही जब वह फील्डिंग कर रहे थे तभी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट के उंचे शॉट को बॉउंड्री लाइन पर कैच करने के प्रयास में वह चोटिल हो गए. बताया जा रहा है की उनकी बाईं एड़ी में चोट लगी है. जिसके बाद उनको फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने अन्य का सहारा लेकर चेंजिंग रूम तक ले गए. जहा उनका इलाज करने की कोशिस की गई लेकिन चोट इतनी गंभीर थी की पृथ्वी दर्द से कराह रहे थे. तभी स्कैन के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उससे पहले ही बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया था कि मेडिकल टीम पृथ्वी शॉ की चोट का आकलन कर रही है.

 

वही बता दू की भारत ने अभ्यास मैच की अपनी पहली पारी में 358 रन बनाए थे. पृथ्वी (66) के अलावा कप्तान विराट कोहली (64), चेतेश्वर पुजारा (54), अजिंक्य रहाणे (56) और हनुमा विहारी (53) ने अर्धशतक जमाए. जवाब में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI ने अपनी पहली पारी में 356/6 रन बनाए हैं. मो. शमी ने तीन विकेट निकाले हैं.

अब पढ़े ये खबर KNEWS के Latest App पर: डाउनलोड करे