Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

पुलिस स्टेशन के सामने कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Nov 28-2018 05:20:25pm

उत्तराखंड: कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओ का मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.इस मामले में पांच दिन बीत जाने के बाद भी मामला दर्ज न होने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह कार्यकर्ताओं के साथ रायपुर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करने की मांग की।

 

इसी दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता भी रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ के साथ थाने पहुंच गए. दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के सामने ही हाथापाई भी शुरू हो गई. इसके विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रीतम सिंह के नेतृत्व में थाने के बाहर धरने पर बैठ गए और बीजेपी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगा ने लगे . जहां एक तरफ नारेबाजी हो रही थी,वही दुसरी तरफ दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में जमकर धक्कामुक्की भी हुई. जिसको देखते हुए पुलिस ने उन्हें शांत करने की बहुत कोशिस की। वही जब पुलिस ने देखा मामला शांत नहीं होगा तब पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठी भांजी। 

 

वही बता दे की इस झड़प की जड़ 23 नवंबर को ही पनप गई थी. जब कांग्रेस के विजय जुलूस के दौरान दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी. इसके बाद दोनों दल रायपुर थाने पहुंचे. थाने में विरोध के दौरान एक बीजेपी कार्यकर्ता ने कांग्रेसी युवक को पुलिस के सामने थप्पड़ जड़ दिया था. जिससे विवाद और बढ़ गया।