Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

हॉकी विश्व कप: धक-धक गर्ल धड़कायेगीं भुनेश्वर की धड़कन

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Nov 27-2018 12:58:07pm

हॉकी विश्व कप के उद्घाटन समारोह में एक बार फिर बॉलीवुड अपनी करिश्मा बिखरने को तैयार है. बता दे की 27 नवम्बर को शाम 5.30 बजे से शुरू हो रहे  उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के किंग और धक-धक गर्ल अपनी कला का प्रदर्शन कर भुवनेश्वर में आकर्षण का केंद्र बनेंगी। बता दे की खेल राजधानी के रूप में अपनी ख्याति बना रही भुवनेश्वेर में इस समय भारत की राष्ट्रिय खेल हॉकी और धक-धक गर्ल का खुमार छाया हुआ है. सोलह टीमों में से अधिकतर टीमें 28 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच होने वाले विश्व कप के लिए यहां पहुंच चुकी हैं.वही भारत 28 नवंबर को अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका का सामना करेगा.

 

ओडिशा के खेल सचिव विशाल देव ने पीटीआई को बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने सोमवार शाम को ही यहां पहुंचीं, वह मंगलवार को उद्घाटन समारोह में अपनी प्रस्तुति देंगी.अधिकारी ने कहा कि माधुरी ‘धरती का गीत’ नामक नृत्य नाटिका में 1000 कलाकारों के साथ प्रस्तुति देंगी. इस नृत्य नाटिका की लेखिका और निर्देशिका नूपुर महाजन हैं और माधुरी इसमें धरती मां की भूमिका निभाएंगी.

 

वही उद्घाटन समारोह में अपनी प्रतिभा से खिलाड़ियों और लोगो का मन मोहित करने वाले किंग खान मंगलवार को भुवनेश्वर पहुंचेंगे और कार्यक्रम समाप्त होने के तुरंत बाद मुंबई रवाना हो जाएंगे. ओडिया फिल्मों के कलाकार सब्यसाची मिश्रा और अर्चिता साहू भी अपने कार्यक्रम पेश करेंगे. देव ने कहा, ‘बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने बुधवार को कटक में होने वाले दूसरे उद्घाटन समारोह में भाग लेने की पुष्टि कर दी है.’

 

वही उद्घाटन को लेकर देव ने कहा कि मशहूर संगीत निर्देशक एआर रहमान भुवनेश्वर और कटक में कार्यक्रम पेश करेंगे. पुलिस महानिदेशक राजेंद्र प्रसाद शर्मा ने सुरक्षा बंदोबस्त की समीक्षा की और कहा कि टीमों के लिए हवाई अड्डे से लेकर होटल तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. इसके अलावा स्टेडियम की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है.