Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

केजरीवाल के सुरक्षा में चूक, कारतूस लेकर फ़रियाद करने आया शख्स

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Nov 27-2018 10:52:11am

मुसीबतों और दिल्ली के मुख्यमंत्री का पुराना रिश्ता है. बता दे की केजरीवाल के जनता दरबार में आये एक शख्स को बन्दुक की गोली के साथ पाया गया. जिसके बाद उससे गिरफ्तार कर लिया गया. वही बता दे की केजरीवाल पर यह कोई पहला हमला नहीं है,बल्कि पिछले हफ्ते सचिवालय के सीएम चैम्बर में उनके ऊपर मिर्ची फेकने की घटना हुई थी. बताया जा रहा है की सलीमपुर का रहने वाला मोहम्मद इमरान सवा 11 बजे जनता दरबार में 12 अन्य इमाम और मौलवी के साथ दिल्ली वक्फ बोर्ड में कार्यरत कर्मियों की सैलरी बढ़ाने का अनुरोध करने के सिलसिले में जनता दरबार में आया था.जंहा पर सुरक्षा कर्मियों के चेकिंग के बाद उसके पास से 32 बोर का जिन्दा कारतूस मिला। जिसको दिल्ली पुलिस को सौप दिया गया. सिविल लाइंस पुलिस थाने में उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर (273/18 U/s-25/54/59) दर्ज कराया गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

 

वही बता दे की दिल्ली विधानसभा सत्र के पहले दिन दिल्ली के सीएम पर हुए मिर्ची अटैक पर जैम कर चर्चा हुई. जिसपर दिल्ली के गृह मंत्री सत्येंद्र जैन ने सदन में दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जताई और सदन पटल पर सरकारी संकल्प प्रस्ताव भी रखा.वही इस मौके का फायदा उठाकर केजरीवाल एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की जब वह दिल्ली के सीएम की सुरक्षा नहीं दे पा रहे तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। 

 

दूसरी तरफ गिरफ्तार शख्स से पूछताछ में पता चला की वह करोल बाग में बावली वाली मस्जिद में बतौर मुअज्जिन (केयर टेकर) कार्यरत है. 2-3 महीने पहले उसे दानपात्र से यह कारतूस मिला था, और उसके भाई ने उसे यमुना नदी में फेंकने को कहा था, लेकिन उसने नहीं फेंका और अपने पर्स में रख लिया. फिलहाल पूरे प्रकरण पर जांच जारी है.आरोपी इमरान हाईस्कूल पास है और वह दिल्ली के करोल बाग की एक मस्जिद में केयर टेकर है और उसका स्थायी पता गाजियाबाद में लोनी के पास चिरौल गांव का है. उसकी पत्नी आयशा और तीन बच्चे लोनी में ही रहते हैं.