Live Tv

Thursday ,17 Jan 2019

स्मृति मंधाना बनी बाटा की ब्रांड एम्बेसडर

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 09-2018 04:07:25pm

नई दिल्ली : आपने एड्स मे कई बारी खेल जगत से जुडे लोगो को देखा होगा। विराट कोहली, सानिया मिर्जा, धोनी लेकिन अब इसमे भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी स्मृति मंधाना का भी नाम जुड़ने जा रहा है। फुटवियर कंपनी बाटा ने भारतीय स्मृति मंधाना के साथ कान्ट्रेक्ट साइन करते हुए उन्हें अपने लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्ट्स वियर सब-ब्रांड पावर का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।

 

ये पढ़े : खेलो इंडिया खेलो में प्रतिभागियों में कॉम्पिटिशन तेज

 

 वर्ष 1971 में लॉन्च पावर बाटा का अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्ट्स वियर ब्रांड है। इस पर मंधाना ने कहा, कि‘जब मैंने पावर के लिए बात की थी, तो सबसे पहले यह पता चला कि इस ब्रांड का विजन ज्यादा से ज्यादा युवा वर्ग के लोगो को फिटनेस के रास्ते पर लाने में सक्षम बनाना है। यह एक ऐसा ब्रांड है जिसके साथ मैं जुडना पसंद करूंगी। पावर के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनना मेरे लिए  सौभाग्य की बात है, क्योंकि यह मेरे निजी स्टाइल और मूल्यों को दर्शाता है।

 

’बाटा इंडिया के कंट्री मैनेजर संदीप कटारिया ने कहा, ‘स्मृति सभी युवाओं के लिए निश्चित रूप से बेहद प्रतिभाशाली खेल हस्तियों में से एक हैं और उनके लिए एक मजबूत रोल मॉडल हैं। हम देश का मान बढ़ाने वाली स्मृति को ब्रांड पावर का एम्बेसडर बनाकर बेहद उत्साहित हैं।’ मंधाना इस समय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं और उन्होंने बुधवार को ही बेहतरीन शतक खेलकर टीम को शानदार जीत दिलाई थी।

 

स्मृति मंधाना की 135 रनों की बेहतरीन पारी के बाद पूनम यादव के चार विकेटों के दम भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बुधवार (7 फरवरी) को डायमंड ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 177 रनों के बड़े अंतर से हराया।