Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

राज्य

खबर

पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

कोतवाली शहर में 2 दिन पहले हुए खूनी संघर्ष में एक बुजुर्ग की हत्या हुई थी। इस हत्या के मुख्य आरोपी को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बचे हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने का दावा कर रही है। 

वियो रामपुर कोतवाली स्वार के मिलक नौकरीद गांव में 17 फरवरी को पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग हुई थी। जिसमें एक पक्ष के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने दूसरे पक्ष पर आधे घंटे तक फायरिंग की थी। जिसमें 70 वर्षीय बुजुर्ग मोहम्मद हनीफ को मौत के घाट उतार दिया था और बेटा फिरोज आलम इस फायरिंग में घायल हो गया और उसे खुद भी गोली लगी थी। उसकी बेटी की ओर से कोतवाली में 3 लोगों रिज़वान उर्फ गुड्डू, गुलशेर उर्फ पप्पू, और फरमान अली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। 

एयर शो की रिहर्सल में टकराए वायुसेना के दो सूर्यकिरण विमान, 1 पायलट की मौत... (आगे पढ़े)

 पुलिस को मंगलवार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली। इस मामले पर पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही थी। स्वार पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली। जिस पर पुलिस ने मानपुर तिराहा मार्ग पर आरोपी गुलजार और पप्पू को अबे तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया की जुलाई में हनीफ के बेटों ने खलील की हत्या की थी। जिसमें दो बेटे हल्द्वानी की जेल में बंद हैं और इसी बात का बदला लेने का इरादा था हमारा इसलिए हम लोगों ने हत्या कर दी। वहीं इस हत्या कांड पर एएसपी ने बताया पुरानी रंजिश के चलते ये हत्या हुई है। 

...

KNEWS !50 minutes ago

खबर

शहादतों की सूची में एक और उत्तराखंड का जवान शामिल

बस ये बात हवाओं को बताए रखना, रोशनी होगी चिरागों को जलाए रखना, लहू देकर भी जिसकी हिफाजत की शहीदों ने, उस तिरंगे को सदा दिल में बसाए रखना यही बात देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सैनिक जवानों ने पुलवामा में हुए आतंकी मुठभेड़ में देश के नाम अपने प्राणों की आहुति देकर साबित की। इस आतंकी हमले के शहीदों में एक और नाम जुड़ा है उत्तराखंड के वीर मेजर विभूति ढौंडियाल का। जिन्होंने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के बीच मुठभेड़ में अपने प्राण भारत माता के नाम कर दिए। मेजर विभूति ढौंडियाल का पार्थिव शरीर सोमवार देर रात उनके आवास चक्कू वाला नेशविला रोड पहुंचाया गया। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग शहीद मेजर को अंतिम विदाई और श्रद्धांजलि अर्पित करने उनके आवास पहुंचे। शहीद के घर श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व मुख्य्मंत्री हरीश रावत, टिहरी सांसद मलराज लक्ष्मी सेना के अधिकारी सहित मंत्री और विधायक भी पहुंचे। 

पत्थरबाजों को सेना की चेतावनी, एनकाउंटर के बीच आना पड़ेगा महंगा... (आगे पढ़े)

जहां शहीद मेजर विभूति की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए हजारों के सख्या में स्थानीय लोग उमड़ कर उनके घर पहुंचे थे। तो वहीं लोगों में आतंकियों के खिलाफ लोगों में खासा गुस्सा भी था, गुस्साए लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ मुर्दा बाद के नारे लगाए, और भारत माता की जय मेजर विभूति की अंतिम यात्रा घर से निकलते ही घर में मातम सा छा गया।  

उधर अपने लाल को तिरंगे में लिपटा देख मां सरोज का रो-रोकर बुरा हाल था। मेजर विभूति की वीरांगना निकिता ने भी विभू आई लव यू कहकर उनको विदाई दी। आपको बता दें की मेजर विभूति की शादी 10 महीने पहले हुई थी। उन्होंने अपनी पत्नी निकिता से शादी की पहली सालगिरह में शामिल होने का वादा किया था, जो निभाना था। 

मेजर विभूति कुमार ढौंडियाल पौड़ी जिले के बैजरो ढौंड गांव के मूल निवासी थे। जिनका परिवार देहरादून में ही रहता है। 32 वर्षीय मेजर विभूति कुमार ढौंडियाल सेना के 55 राष्‍ट्रीय राइफल में तैनात थे, मेजर विभूति ढोंडियाल अपनी तीन बहनों के इकलौते भाई थे। 

...

KNEWS !1 hour ago

खबर

शराबी युवक ने परिजनों से झगड़कर लगाई फांसी

शराब ऐसी लत है जो अगर एक बार इंसान को लग जाए तो फिर इंसान अपनी जिंदगी को नर्क बना लेता है और इस लत से इंसानी जिंदगी भी समाप्त हो जाती है और घर की खुशियाँ मातम में बदल जाती है । शराब की लत का एक मामला बाँदा जनपद में देखने को मिला है जहाँ शराब पीकर घर लौटे एक शादीशुदा युवक को शराब पीने पर पाबंदी लगाने पर युवक ने अपने माँ, बाप और पत्नी से झगड़कर फांसी लगा ली जिसे बाँदा जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीजल से इलेक्ट्रिक में बदले इंजन को दिखाई हरी झंडी .... (आगे पढ़े)

 बता दें की बाँदा जनपद के तिंदवारी थाना अन्तर्गत महुई गाँव का निवासी 26 वर्षीय प्रेमचंद्र ने शराब के नशे में परिजनों से झगड़कर फ़ासी लगा ली । परिजनों ने उसे बाँदा ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मृत के परिजनों ने बताया की प्रेमचंद की शादी पाँच वर्ष पहले हुई थी, प्रेमचंद शराब पीने का आदि था, अक्सर शराब को लेकर परिजन व पत्नी से विवाद होता रहता था । आज रात प्रेमचंद शराब पीकर घर आया जिसपर माँ-बाप ने उसे डॉटा व शराब पीने पर रोक लगाई जिससे उसने माँ, बाप व पत्नी से झगड़कर कमरे में जाकर फांसी लगा ली । फांसी पर लटका देख उसे नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया गाय जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया । वही ट्रामा सेंटर के डॉक्टर ने बताया की एक युवक यहाँ लाया गया था जब उसे देखा गया तो मृत अवस्था में था, युवक की फ़ासी लगाने से मौत हुई है। 

...

KNEWS !3 hours ago

खबर

लुटेरी दुल्हन सभी परिवारवालों को नशीला पदार्थ खिलाकर घर में रखे आभूषण और नगदी लेकर फरार

फिरोजाबाद में एक नवविवाहिता अपने ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिलाकर घर में रखे आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गई। सुबह जब काफी देर तक परिजन नहीं जगे तब दूधवाला उनके घर पहुंचा तो उसने देखा की परिवार के सभी सदस्य चारपाहियों पर लेटे हुए थे। जब उसने जगाने का प्रयास किया तो कोई नहीं जगा। इसकी जानकारी उसने घर के अन्य सदस्यों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घर पहुंच कर देखा तो नवविवाहिता और उसको लेने आए परिजन गायब थे। ग्रामीणों ने अचेत पड़े पूरे परिवार के 6 सदस्यों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के हत्थे चढ़े किडनी के सौदागर... (आगे पढ़े)

यह पूरा मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव आरोंज का है। जहाँ श्री कृष्ण के बेटे धर्मेन्द्र की शादी 15 फरवरी को एटा निवासी एक लड़की से हुई थी। शादी की रस्मों के बाद सोमवार को नवविवाहिता के मौसा और मौसी उसको लेने के लिए घर आए थे। रात में उन लोगों ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर ससुराल के पूरे परिवार को अचेत कर दिया और इसके बाद घर में रखी हुई नगदी, आभूषण और अन्य सामान लेकर फरार हो गए। फिलहाल पूरा पीड़ित परिवार अस्पताल में भर्ती है। जहाँ उनका इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंचे सीओ अजय कुमार व थाना पुलिस जानकारी जुटा रही है और दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। 

...

KNEWS !4 hours ago

खबर

कश्मीरीयों की दुकानों को देख भड़के लोग, किया हंगामा

पुलवामा में सैनिकों पर हुए हमले के विरोध में बरेली में कश्मीरियों के बिजनेस पर पावंदी लगा दी है. ये पाबंदी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने लगाई है. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने नुमाइश में लगी कश्मीरियों की दुकानों के साथ नुमाइश को ही बंद करा दिया. मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीजल से इलेक्ट्रिक में बदले इंजन को दिखाई हरी झंडी .... (आगे पढ़े)

पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सैनिकों की शहादत के बाद पूरा देश बिचलित है. देश के हर कोने से आतंकियों से बदला लिए जाने की आवाज़ें गूंज रही हैं. देश का हर शख्स ग़मज़दा है. ऐसे में बरेली के फरीदपुर सीएस इंटर कालेज के मैदान में लगी नुमाइश कश्मीरियों की दुकानों ने आग में घी डालने का काम कर दिया. नुमाइश में कश्मीरियों की दुकानों को देखकर विश्वहिंदू परिषद के कार्यकर्ता भड़क गए. विश्वहिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पहले लगी हुई नुमाइश की परमिसन पूँछी. जब नुमाइश प्रबंधन ने बताया कि परमिशन प्रोसेस में है अभी मिली नही है तो विश्वहिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हंगामा काट दिया और नुमाइश को बंद करा दिया. हंगामे की सूचना मिलते ही थाना फरीदपुर की पुलिस मौके पर पहुंच गई....पुलिस के सामने विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हंगामा काट दिया और नारेबाजी करने लगे. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने नुमाइश को बंद करा दिया और परमिशन मिलने पर ही खोलने को कहा, साथ ही ताकीत दी कि अगर परमिशन मिली भी तो किसी भी हाल में कश्मीरियों की दुकान इसमें नहीं लगेगी. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कश्मीर के लोग ही हमारी सेना पर पथराव करते हैं हम किसी भी हालत में कश्मीरियों को यहां बिजनेश नहीं करने देंगे।

...

KNEWS !4 hours ago

खबर

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में बदमाश को गोली मारकर किया गिरफ्तार

बागपत की खेकड़ा थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर एक शातिर बदमाश शफात को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश पर लूट, हत्या, डकैती और गैंगस्टर के दर्जनों मुक़दमें हैं। पिछले काफी समय से ये बदमाश कई थानों से स्व वांछित चल रहा था। जिसे रात खेकड़ा इंस्पेक्टर उमेश रोरिया की टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में बदमाश और सिपाही को गोली लगी है जिनका सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

बेरहम अध्यापिका ने गुस्से में स्कूली बच्चों की पिटाई कर निकाला स्कूल से बाहर.... (आगे पढ़े)

पकड़े गए बदमाश का नाम शफात है, जो मेरठ के हर्रा खिवाई गांव का रहने वाला है। बदमाश ने पूर्व में बागपत में डकैती और लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया था। पिछले काफी समय से अपराधी दोघट और बागपत कोतवाली से वांछित चल रहा था। जिसे सोमवार रात खेकड़ा थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गोली मारकार गिरफ्तार कर लिया। बदमाश की निशान देही पर एक तमंचा और बाईक भी पुलिस ने बरामद की है। सोमवार रात जब बदमाश किसी घटना को अपने साथी के साथ मिलकर अंजाम देने जा रहा था, तभी चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बदमाश चौंक गया और फायरिंग करते हुए गन्ने के खेत मे घुस गया। उसके बाद पुलिस टीम ने भी बदमाशों पर फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश तो फरार होने में कामयाब रहा, जबकि शफात गोली लगने से घायल हो गया। जिसको पुलिस ने घायल अवस्था मे गिरफ्तार कर लिया।  अब उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

...

KNEWS !4 hours ago

खबर

पुलिस के हत्थे चढ़े किडनी के सौदागर

उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस के खुलासे ने एक बार फिर सबको चौंका दिया है। क्योंकि पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जिनके सदस्य लोगों को पैसों का लालच देकर किडनी की खरीद-फरोख्त का काम कर रहे थे। जिसमें देश के नामचीन हॉस्पिटलों की मिलीभगत का भी खुलासा हुआ है। जिनके सहयोग से इंसान के शरीर से किडनी निकालने का काम किया जाता था। 

वाराणसी दौरे पर PM मोदी, 2900 सौ करोड़ की योजनाओं को देंगे सौगात.. (आगे पढ़े)

दरअसल, इस गिरोह का खुलासा उस वक्त हुआ जब कानपुर नगर की नौबस्ता पुलिस थाने में तैनात एक दरोगा सादे कपड़ों में क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए थे। तभी रेस्टोरेंट में आए युवक आपस में किडनी बेचे जाने की बात कर रहे थे। जिनकी कानाफूसी सुन दरोगा ने थाने से पुलिस बल बुलाकर दोनों सदस्यों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। जहाँ कड़ाई से हुई पूछताछ में हुए खुलासे को सुन पुलिस खुद अचंभित रह गयी, क्योंकि जिन दो युवकों को पुलिस ने शक के बतौर पकड़ा था वह इंसानी शरीर के अंगों की खरीद फरोख्त करने वाले गैंग के सक्रिय सदस्य थे। पुलिस ने अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए कुल 6 सदस्यों को अपनी गिरफ्त में लेकर बड़ा खुलासा किया। जिसकी जानकारी देते हुए एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया की कोलकाता निवासी सरगना राजू राय गैंग का संचालन करता है। जिनके सदस्य देश के लखनऊ आगरा, कानपुर समेत दिल्ली में घुम-घुमकर उन लोगों को अपना टारगेट बनाते हैं, जिन्हें पैसों की जरूरत होती है। जैसे ही वह राजी हो जाता है, उसे चंद रकम पकड़ाकर लाखों में उसका सौदा कर देते हैं। खुलासे में यह भी मालूम हुआ है कि गैंग के सहयोग में देश के कई बड़े नामचीन हॉस्पिटल व नर्सिंग होम के डॉक्टर भी शामिल हैं। जिनके सहयोग से इंसानी शरीर के अंगों को निकालने का काम किया जाता है। वहीं पुलिस ने पकड़े गए सदस्यों के पास से फर्जी प्रमाणपत्र व स्टैम्प भी बरामद किए हैं। 

हालांकि कानपुर पुलिस ने खुलासे के बाद अपनी जांच तेज कर दी है,,, लेकिन आपको बताते चलेंकि सन 2016 में भी कानपुर पुलिस ने एक खुलासा किया था,,, जिसमें एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल के डॉक्टर का नाम खुलकर सामने आया था,,, जिसको प्राथमिकता में रखते हुए जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है,,,

...

KNEWS !4 hours ago

खबर

तेज रफ्तार ने ली आईपीएस के परिवार की जान, पांच की हुई मौत

कानपुर के घाटमपुर में हुए एक्सीडेंट के दौरान आईपीएस पीयूष आनंद की पूरी फैमिली मौत की नींद में समा गई।  यह हादसा उस वक्त हुआ जब पूरा परिवार छतरपुर जा रहा था तभी कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सामने से आ रहे ट्रक में भिड़ गयी, और कार सवार पांचों लोगों की मौत हो गयी।  वहीं आमने सामने हुई टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे तक उड़ गए। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीजल से इलेक्ट्रिक में बदले इंजन को दिखाई हरी झंडी .... (आगे पढ़े)

रात के सन्नाटे और हाइवे की तेज रफ्तार ने एक बार फिर दिल को दहला देने वाले मंजर को दोहरा ही दिया। जिसकी तश्वीरों को देखने के बाद अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि हादसा कितना जोरदार रहा होगा।  क्योंकि टक्कर लगने के बाद न तो कार सलामत रही और न ही कार में बैठे लोगों का शरीर सलामत रहा, जिसमें दो बच्चो समेत एक महिला व दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गयी. जिसको देख डरे सहमे वीरपुर गाँव के निवासी बचाव के लिए पास तो गए. लेकिन कुछ भी न कर सके,क्योंकि मरने वालों के शरीर टुकड़ो में तब्दील था। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची घाटमपुर कोतवाली की पुलिस ने काफी मशक्कत तो की लेकिन टुकड़े टुकड़े हो चुकी कार के बीच फसी लाशों को निकाल पाना मुश्किलों भरा था। जिसके अंत मे इलेक्ट्रिक कटर की सहायता से काटकर शवो को बाहर निकाला गया,,, जिनके पास से मिले कुछ दस्तावेजो के माध्यम से मिले मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क किया गया तो मरने वाले लोग आईपीएस पीयूष आनंद के पारिवारिक सदस्य थे.  जिसमे माता पिता बहन समेत साला और ड्राइवर शामिल था  पीयूष आनंद करनाल कैडेट के आईपीएस है और वेस्ट बंगाल स्थित हावड़ा में तैनात है। 

...

KNEWS !5 hours ago

खबर

बेरहम अध्यापिका ने गुस्से में स्कूली बच्चों की पिटाई कर निकाला स्कूल से बाहर

एक बार फिर प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका का बेरहम चेहरा सामने आया है। किसी बात को लेकर आगबबूला हुई अध्यापिका ने स्कूली बच्चों की जमकर पिटाई कर डाली। इतना ही नहीं, अध्यापिका ने बच्चों के साथ मारपीट कर स्कूल से बाहर निकाल दिया। 

पुलवामा में एनकाउंटर जारी, तीसरा आतंकी भी ढेर... (आगे पढ़े)

पूरा मामला थाना सदर बाजार इलाके के हकीकत नगर में स्थित प्राथमिक विद्यालय की बताया जा रहा है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है की किस तरीके से स्कूल में उपस्थित अध्यापिका छोटे-छोटे बच्चों के साथ न सिर्फ अभद्रता कर रही है, बल्कि बच्चों की पिटाई भी कर रही है। साथ ही मैडम का गुस्सा तो देखिए बच्चो को एक के बाद एक अभद्रता के साथ तंज कसती नजर आ रही है। वहीं जब घर पहुंचकर बच्चों ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई तो स्कूल पहुंचे बच्चों के परिजनों से भी आरोपी अध्यापिका ने अभद्रता कर डाली। मंगलवार को सहारनपुर के मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वाइरल हो रहा है। जब इस मामले को लेकर संबंधित अधिकारियों से बात करनी चाही तो सब शहर से बाहर होने का हवाला देते नजर आये। 

...

KNEWS !5 hours ago

खबर

यमुना एक्सप्रेस वे पर 7 लोगों की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे खूनी एक्सप्रेस वे साबित हो रहा है। यहाँ एक्सीडेंट की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ऐसा ही एक बड़ा हादसा मंगलवार को थाना बलदेव इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ है। जिसमें एक एम्बुलेंस और आई 10 गाड़ी की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई है। 

भारत के कड़े एक्शन से डरा पाक, UN से भारत को रोकने की लगाई गुहार.... (आगे पढ़े)

बलदेव क्षेत्र के गांव बुर्ज सुखदेव के निकट यमुना एक्सप्रेस वे पर बेकाबू एम्बुलेंस ने आई 10 कार को रौंद दिया। इस बड़े हादसे में दो महिलाएँ सहित 7 लोगों की मौत हो गई और पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं। जिन्हें पुलिस ने आगरा और मथुरा के अस्पताल में भर्ती करा दिया है। ये हादसा सुबह सात बजे उस समय हुआ जब दिल्ली की तरफ से जा रही एम्बुलेंस तेज गति के चलते अचानक डिवाइडर से टकरा कर दूसरी तरफ जा पहुंची। जहां आगरा की तरफ से दिल्ली जाने वाली आई टेन कार से उसकी जोरदार टक्कर हो गई और एम्बुलेस कार को रौंदते हुए पलट गई। ये घटना यमुना एक्सप्रेस वे की माइल स्टोन नंबर 139 कि है। दोनों गाड़ियों में बारह लोग सवार थे। जिनमें से 7 की मौके पर ही मौत हो गयी और 5 घायल हैं। आई 10 कार टूंडला से किसी शादी समारोह से आ रही थी। वहीं एम्बुलेंस कोई डेड बॉडी को लेकर आ रही थी। 

...

KNEWS !6 hours ago

मुख्य ख़बरे

रेप केस से बरी चर्चित IPS अमिताभ ठाकुर...

उत्पल कुमार सिंह होंगे राज्य के नए मुख्य सचिव ...

आईटीबीपी के जवान की संग्दिध परिस्थितियों में मौत...

महिला शोषण की जाँच पर डीआईजी की कुंडली ...

पंचपुरी हलवाई समाज कल्याण समिति के महासभा का आयोजन ...

जसपुर में दौड़गी ट्रेन, 1200 करोड़ का बजट पास ...

जोश-ए-जवानी

भारत में ऐसे लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिनमें सेक्स के प्रति इच्छा में कमी देखी जा रही है और ज्यादातर लोग अपराधबोध की वजह से इस बारे में खुलकर बात भी नहीं कर पाते हैं लेकिन क्या आप जानते है कैसे सेक्स आपकी कैलोरी बर्न करने में मदद करता है, दरअसल कुछ वक्त पहले एक स्टडी सामने आई थी, जिसमें कहा गया कि सेक्स से कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती